मार्क्सवाद की द्वंदात्मक प्रणाली पर अति महत्वपूर्ण दो ऑडियो (पंजाबी)

Posted on Updated on

[audio http://www.archive.org/download/aitihasikbhautikvad/aitihasikpadarthvad.mp3]

9.1 MB 

[audio http://www.archive.org/download/aitihasikbhautikvadsuplymentry/aitihasikpadathvadsuplymantry.mp3]

11.0 MB 

Advertisements

One thought on “मार्क्सवाद की द्वंदात्मक प्रणाली पर अति महत्वपूर्ण दो ऑडियो (पंजाबी)

    hindu sikh unity said:
    September 2, 2011 at 12:58 AM

    5 कदम देश के विकास के लिए

    आज हम लोग यह भूल चुके है कि माँ दुगा और माँ सरस्वती के इस महान देश में माँ बहनो से संबंधित गंदी गालियाँ कहाँ से आई? क्यों हमारे देश के लोगो ने अपनी बेटियों को मारना शुर कर दिया और क्यों हमारा देश जहाँ कभी रामराजय हुआ करता था और लोग अपने घरो में ताले भी नही लगाते थे वही हमारा देश आज बेईमानी, भ्रष्टाचार, अपराध और हिंसा में बहुत आगे है? इन सभी सवालों का जवाब य़ह है कि तुकी, अफ़ग़ानिस्तान और इरान से आए क्रूर और हिंसक लोगो के 800 सालो के राज में हमारा देश में सब कुछ बदल गया. ये लोग औरतो की आजादी के खिलाफ थे और औरतो को परदे से बाहर नही निकलने देते थे जबकि हमारे देश में इससे पहले दरबार में राजा के साथ रानी बैठती थी और लोग देवियों की पूजा करते थे. महिलाओं का इतना सम्मान देखकर ये लोग बहुत आग बबूला हुए और इनहोने भारत के लोगो को माँ बहनो से संबंधित गंदी गालियाँ देना शुर कर दिया और बडे पैमाने पर महिलाओं का अपहरण और बलातकार करना शुर कर दिया. मजबूर होकर हमारे देश के लोगो ने अपनी बेटियों को पैदा होते ही मारना शुर कर दि़या और महिलाओं को घूघँट में छिपाना शुर कर दिया. बिना महिलाओं की भागीदारी के हमारा देश बहुत पीछे रह गया और भ्रष्टाचार, अपराध और हिंसा में बहुत आगे निकल गया. भारत और पाकिस्तान के विभाजन के इतने सालो बाद आज भी उस धर्म के बहुत से लोग अपनी लडकियो को तो बिलकुल आजा़दी नही देते लेकिन दूसरे धर्म की लडकियो से शादी करके उनहे अपने धर्म में लाना उनकी पहली पसंद होती है. वोट के भूखे हमारे देश के महान नेताओ ने इन लोगो को खुश करने के लिए अलग से विशेष कानून बना रखे है जिसके तहत ये लोग बिना अदालत गए तलाक ले सकते है और एक साथ कई शादियाँ कर सकते है. आज हम सभी को यह प्रण लेना चाहिए कि हम अपना वोट उसी को देगें जो निम्नलिखित 5 कदम लेगा-

    1. सभी लोगो के लिए एक जैसा कानून होना चाहिए चाहे वो हिंदू हो या मुस्लिम और एक से अधिक पतनी और दो से अधिक बच्चे होने के खिलाफ सख़्त कानून होना चाहिए.
    2. चेहरा छिपाने पर प्रतिबंध होना चाहिए क्योंकि कोई भी देश महिलाओं को परदे के पीछे रखकर विकास नही कर सकता. उन मौलवियों के खिलाफ़ भी कङी कारवाई होनी चाहिए जो महिलाओं के खिलाफ फत़वा जारी करते है.
    3. सभी क्षेत्रो में विशेषकर परिवहन और पुलिस में अधिक से अधिक महिलाओं की भर्ती होनी चाहिए ताकि कामकाजी महिलाओं की संख्या बढ़ सके और महिलाओं के प्रति अपराध में कमी आ सके.
    4. उन फिल्मों और टी. वी. सीरियलो पर रोक लगाई जानी चाहिए जो पाकिस्तानी डॉन दाउद इबाहिम के अनुसार बन रही है और सेक्स, हिंसा और गंदी भाषा का इस्तेमाल कर रही है.
    5. धारा 370 तुरंत हटनी चाहिए ताकि इस धर्मनिरपेक्ष देश में गैर मुस्लिम भी कश्मीर में रह सके. बाडर की सुरक्षा बहुत सख़्त होनी चाहिए ताकि गैरकानूनी तरीके से पाकिस्तान और बांग्लादेश के मुस्लिम भारत ना आ सके. (भारत दुनिया का एकमात्र देश है जहाँ के नेता मुस्लिम वोट पाने के लिए हज्ञ पर करोडो रुपयों की सब्सिडी देते है)

    कृपया इस पेज की फोटोकॉपी दूसरों को भी दे. Like us on facebook page- Five Steps India Needs

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s